CITIZEN AWAZ: कमरौली में मुर्गा फार्म संचालक पर पिस्तौल से बाइक सवार बदमाशों ने किया जान लेवा हमला

राजीव सिंह : सिटीजन संवाददाता 

संवाददाता देशी पिस्तौल, तीन कारतूस व दो बाइक बरामद कर ग्रामीण ने किया पुलिस के हवाले

शराब सेवन के बाद मारपीट में दो लोग जख्मी
-एक बदमाश को जबङन छुङा कर ले गए ग्रामीण

दरभंगा : सिमरी थाना क्षेत्र के कमरौली में मुर्गा फार्म पर शराब पार्टी के बाद पल्सर बाइक से पहुंचे बदमाशों ने फार्म संचालक आजाद नद्दाफ(40) पर जान लेवा हमला कर लहूलुहान कर दिया।मौके पर बदमाशों के पास से लाल रंग की पल्सर बाइक (बिना नंबर) व एक देशी पिस्तौल(यूएसए निर्मित)मैग्जीन व तीन जिन्दा कारतूस बरामद कर पुलिस के हवाले ग्रामीणों ने कर दिया है।


26 जून की देर रात घटना के बाद आरोपी युवक कमरौली गांव के भरत कमती के पुत्र मोहन कमती,अरूण कमती के पुत्र पिंकू कमती,व भराठी पंचायत के कुमरपट्टी भरवाड़ा टोल निवासी गनौर सहनी के पुत्र संजय सहनी,रामा सहनी के पुत्र लोहा सहनी चारो घटना स्थल से भागने में सफल रहे।मामले को लेकर मुर्गा फार्म के संचालक सह वार्ड सदस्य उस्मान नद्दाफ के जख्मी पुत्र आजाद नद्दाफ (40) के फर्दब्यान पर दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि 25 जून को लगभग तीन बजे अपने मित्र श्रवण कामती के साथ मुर्गा फार्म पर बैठकर शराब का सेवन किया।चार बजे मित्र के जाने के बाद मै अकेले फार्म पर था।इस बीच रात के नौ बजे काला लाल रंग के बिना नंबर बजाज पल्सर बाइक से दोनों आरोपी युवक मोहन कामती,व पिंकू कामती जान मारने की नियत से मारपीट कर लहूलुहान कर भागने का प्रयास करने के दौरान मोटरसाइकिल पकङ कर लिया जिसे वह छोड़कर भाग गया।इसके बाद रात के लगभग दस कुमरपट्टी भरवाड़ा टोल निवासी संजय सहनी व लोहा सहनी बाइक से आ धमके।संजय सहनी ने मेरे ऊपर पिस्तौल तान दिया व धमकी देकर कहा कि पल्सर बाइक को मुक्त कर दो नहीं तो अभी गोली मार देंगे।मै स्वयं व परिवार जनों के सहयोग से संजय सहनी के हाथ से पिस्तौल छीन कर अपने कब्जा में कर लिया।साथ ही संजय सहनी को हमने अपने घर में बंद कर दिया। पुलिस को घटना की जानकारी देने लगा कि इस क्रम में कुमरपट्टी के विजय सहनी व नाथुन सहनी व अन्य कुछ लोगों के साथ हङवे हथियार व भाला से लैस होकर मेरे घर पर आकर पथराव व मारपीट करने लगे।हमलोग भय से अपने घर के अंदर चले गए। लेकिन उनलोगों ने मेरे बहनोई मोहम्मद राजा से साथ जान मारने की नियत से मारपीट की जिससे माथे पर गंभीर जख्म है।इस के बाद कमरे में बंद संजय सहनी को मुक्त करने के बाद सभी लोग वहां से चले गए। पुलिस प्रशासन ने सभी घायल को सिंहवाड़ा अस्पताल में भर्ती कराया है।जख्मी आजाद नद्दाफ ने कहा इसके बाद उनके पिता उस्मान नद्दाफ ने संजय सहनी के पास से बरामद एक देशी पिस्तौल, एक मैग्जीन, तीन जिंदा कारतूस, व पल्सर बाइक थानाध्यक्ष के समक्ष सुपुर्द कर दिया गया ।
कांड के अनुसंधानक प्रशिक्षु दारोगा संजीव कुमार ने बताया है कि आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। सदर एसडीपीओ टू ज्योति कुमारी ने घटना स्थल का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश थानाध्यक्ष बिरेन्द चौधरी को दिया है।

Leave a Comment